महिलाओं से ये 5 बातें सुनने को बेताब रहते हैं पुरुष!

महिला मित्र हो या लाइफ पार्टनर पुरुष उनके मुंह से ये बातें सुनने के लिए रहते हैं बेकरार...क्या आप नहीं जानना चाहेंगी?
1- आपका साथ मुझे अच्छा लगता है। ऐसा लगता है आप हरदम मेरे साथ रहें। जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं तो खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं। अगर तुम साथ हो, तो फिर कोई चिंता नहीं, कोई परवाह नहीं।
2- बहुत से पुरुष मुझे मिले। कुछ दोस्त हैं, कुछ जानकर हैं, लेकिन तुम कुछ खास हो। तुम सा कोई नहीं देखा। मेरे लिए तुमसे बढ़कर कोई नहीं। जिस तरह से तुम मेरी बातें सुनते हो, शायद ही कोई और इस तरह अपनी पार्टनर की बात सुनता हो।

3- मुझे तुम पर इतना भरोसा है, कि तुम कहीं भी हो, किसी के साथ भी हो। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। विश्वास है मुझे तुुम पर। जिस तरह से तुम मेरा हाथ थामते हो, उससे तुम पर मेरा भरोसा और बढ़ जाता है।

4- तुम्हारी दी हुई हर चीज मेरे लिए बेशकीमती है। मैंने सभी को संभाल कर रखा है। मैं तुम्हें भी जिंदगी भर प्यार से संभाल कर रखना चाहती हूं। मैं तुम्हारी मां की तरह तभी ट्रीट करूंगी, जब वे उपस्थित नहीं होंगी।

5- तुम बहुत स्मार्ट हो। तुम्हारा डे्रसिंग सेंस अच्छा है। फिटनेस भी गजब की है। मुझे ऐसा लगता है कि तुम दुनिया के सबसे हैंडसम इंसान हो, जो मुझे मिले हो। मैं तुम्हारे सिवा किसी और के साथ जिंदगी गुजारने की सोच भी नहीं सकती। तुम्हें किस और हग करना मुझे लगता है। 

No comments:

Post a Comment