वाइल्ड सेक्स के 5 तरीके, महिला पार्टनर कहेगी "गजब"

सेक्स के लेकर अक्सर लोग हमेशा कुछ नया करना चाहतें हैं। कुछ ऐसा हटकर जिससे दिल में और मन में एक गजब का अहसास हो। इसका एक कारण यह भी है की अक्सर एक तरह के सेक्स से महिला और पुरुष दोनों उब जातें हैं। इसका मतलब है की कुछ अलग और कुछ हटकर करें। लेकिन अगर आप नही जानतें हैं की अपने महिला पार्टनर को कैसे खुश रखें और कुछ नया करे तो कैसे।
तो हैरान होने की जरूरत नही चलिए हम आपको आज कुछ ऐसे बेहतरीन बातें बताते हैं जिससे आप अपने सेक्स लाइफ को मजेदार बना सकते हैं।

1 - अक्सर बेड पर सेक्स से महिला तंग हो जाती हैं ऐसे में उन्हें अलग अनुभव दे सकते हैं। जैसे घर में शॉपिंग स्टोर के ट्रायल रूम में सेक्स करें नही तो किचन में आप सेक्स करके आप अपने पल को यादगार बना सकतें हैं।

2- कहा जाता सेक्स को जीतना गंदे तरीके से करो उसका आनंद उतना ही अलग होता है। लेकिन आप जानतें हैं अगर आप साफ सुथरे बिस्तरों से हटकर कीचड़ में सेक्स करे तो यह भी एक अलग अनुभव है। इस मड पॉन्ड यानी कीचड़ में सेक्स आपको वाइल्ड अनुभव देगा।

3 - अक्सर देखतें है प्रेमी सेक्स के दौरान प्रेमिका के पुरे कपड़े उतार देते हैं। लेकिन अगर आप पुरे कपड़े में सेक्स कर के देखों तो आपको एक अच्छा अनुभव जरुर होगा।

4 - सेक्स एक एडवेंचर है और उसका अनुभव करने के अपनी प्रेमिका के साथ हिल स्टेशन पर जाना आपको सुखद अनुभव देगा।

5 - अपनी प्रेमिका को न्यूड करें और खुद भी सारे कपड़े को उतार दें। उसके बाद फ्रीज से बर्फ के छोटे टुकड़े को अपने प्रेमिका के शरीर पर रखने और फिर उसके साथ मस्ती का जो आनंद आपको मिलेगा वह आपके सेक्स लाइफ को रोमांचक बना देगा।

No comments:

Post a Comment