बेड पर मर्दों की पसंदीदा पोजीशन से जानें उनका स्वभाव

दुनिया के लिए मर्द चाहे जैसे हों लेकिन बिस्तर पर उनकी एक अलग ही पर्सनेलिटी होती है। लेकिन आप अपने साथी के पर्सनल फेवरेट पोज से उसके नेचर के बारे में पता लगा सकती हैं। जी हां, हर मर्द की एक फेवरेट सेक्स पोजीशन होती है और उनकी यही पसंद उनकी पर्सनेलिटी के राज भी खोलती है...  
मिशिनरी :- सेक्स या यूं कहें इंटरकोर्स की शुरुआत ही इस पोजीशन से होती है। यह एक ऐसी पोजीशन है जिसके बारे में सब जानते हैं और ज्यादातर लोग इसी पोजीशन को पसंद करत हैं। लेकिन जिस मर्द की यह फेवरेट पोजीशन होती है उसे प्यार के बदले प्यार ही चाहिए। ऐसे मर्द अपने साथी के प्रति वफादार होते हैं।

डॉगी पोजीशन :- ऐसा कोई मर्द नहीं जिसे यह पोजीशन न पसंद हो। लेकिन जो मर्द इस पोजीशन के दीवाने होते हैं उन्हें सेक्स के दौरान एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है। ऐसे लोगों को अपनी आजादी पसंद होती है साथ ही इन्हें अपने साथी के अंतरंग रहना पसंदा होता है। लेकिन इन्हें चीजें अपने स्टाइल में ही करना पसंद होता है।

स्टैंडिंग :- बैडरूम की दीवार का सहारा लेकर सेक्स करना... यह थोड़ा कठिन सा जरूर लगता है पर यकीन मानिए कई मर्दों की यह फेवरेट सेक्स पोजीशन भी है। इन्हें अपनी जिंदगी में एडवेंचर चाहिए और यही एडवेंचर का तड़का वो अपनी सेक्स लाइफ में भी लगाते हैं।

वुमन ऑन टॉप :- इस पोजीशन को करने के बहुत से तरीके हैं और इसका कंट्रोल होता है महिलाओं के हाथों में। जिन मर्दों को पसंद होती है यह पोजीशन वे काफी विनम्र होते हैं। ऐसे मर्द महिलाओं को सेक्सुअली सेटिस्फाइड करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहते इसलिए इस रतिक्रिया का रिमोट कंट्रोल वो दे देते हैं महिलाओं के हाथ में।

स्पूनिंग :- इस पोजीशन से प्यार करने वाले मर्दों को पसंद होता है एक्शन, रोमांस और बेहद करीब रहना। ऐसे मर्द आपनी साथी को हर तरह से खुश करने की कोशिश करते हैं।  ऐसे मर्द को पसंद होता है अगर उनकी साथी उन्हें गले लगाएं, प्यार करें और अपना पूरा ध्यान दें।

No comments:

Post a Comment