क्या आप जानते हो महिलाए कब और कैसे होती है बेकाबू?

सुना है कि सैटरडे नाइट सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास होती है लेकिन यही नहीं बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के लिए भी यह खास दिन होता है। यूके के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात है।  
सर्वे में यह बात सामने आई है कि महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के टिप्स अपनाती हैं। महिलाएं गर्म पानी का स्नान बेहद पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना बहुत पसंद होता है। खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का हल्का स्प्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। एक खूबसूरत हेयर स्टाइल और सेक्सी स्माइल भी काफी अच्छा काम कर जाती है।

डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के अनुसार, इस पोल ने यह साफ किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी महसूस करने के लिए क्या करना चाहिए, लेकिन वे आमतौर पर नहीं करती हैं। किसी विशेष दिन ही वे ये नुस्खे अपनाती हैं। 2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का हल्का स्‍प्रे स्पेशल महसूस कराने के लिए बेहद पसंद है।

एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक नया हेयर कलर सेक्सी फील करने में मददगार होता है। सेक्सी लुक पाने में वैक्सिंग, पूरी बॉडी पर फेक टैन अप्लाई करना और स्ट्रेटनिंग या फिर हेयर कर्लिंल, नियमित रूप से व्यायाम करना, टाइट-फिटिंग टॉप पहनना, शॉर्ट स्कर्ट और जूलरी पहनना भी मदद करते हैं। पोल में यह भी सामने आया है कि महिलाएं खुद को रिलैक्स और सेक्सी फील करने के लिए कई घंटे स्पा में बिताती हैं।

No comments:

Post a Comment