लड़कियों को हमबिस्तर होने के लिए यहाँ मिलते है किराए पर लड़के..

जापान जहां अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है, वही यह देश अपनी सभ्यता और संस्कृति के लिए भी विश्व भर में मशहूर है। पूरी दुनिया में इसकी टेक्नोलॉजी की धूम है लेकिन इसके अलावा भी बहुत सी ऐसी चीजे है जो हैरान कर देने वाली है।आपको यह जानकर हैरानी होगी की यहां पर ब्वायफ्रैंड किराए पर मिलते हैं। ऐसी ही कुछ अजीब बातें हैं जिसको जानकर आप सोच में पड़ जाएगें..... 
जापान ने लड़कियों के लिए एक रोज़ शीप नाम की खास सर्विस शुरू की अब यहां पर तन्हा लड़कियों को आसानी से किराए पर मनपसंद सुंदर लड़के मिल जाएगें। जो इनके साथ सिर्फ लिपट कर सो सकता है, और कुछ नहीं। यही इस सर्विस की खासियत है। इसकी कीमत टाईम के हिसाब से तय है। दो से चार घंटे के लिए 162$ से 325$ तक और इसके अलावा गुड नाईट पैकेज भी उपलब्ध है जिसके किराया 400$ से 800$ तक है।

रात में लड़कियां इनके साथ 6 से 16 तक का वक्त बिता सकती हैं, कहने का मतलब की जितनी लंबी सर्विस उतनी ज्यादा खास सहूलियते जुड़ती जाएगी। इतना ही नही ये लड़केे महिलाओं के लिए उनकी पसंद का खाना भी बना सकते हैं वाइन पीने के साथ सुख-दुख भी बांट लेते हैं।

इस सर्विस में महिलाओं का उम्र 30-40 साल और लड़कों की उम्र सिर्फ 20-30 साल तक की है। औरतें जितने चाहें उतने लड़के एक रात के लिए किराए पर ले सकती हैं। इसके सोने के लिए किराए पर कमरे और अकेले शादी करने जैसे अजीबो-गरीब काम सिर्फ जापानी लोग ही कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment