सेक्स के दौरान ये पांच बातें सोचती हैं महिलाएं...

सेक्स क्रिया पुरुषों की तरह महिलाओं के लिए भी एक ख़ुशी और सुखद भरा एहसास है। सेक्स के दौरान महिलाओं के दिमाग में कुछ नए विचार आना निश्चित रूप से सामान्य है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब आप सेक्स संबंध बनाने वाले होते हैं या बना रहे होते हैं, तो आपकी महिला पार्टनर के दिमाग में क्या चल रहा होता है?
अगर नहीं, तो हम आपको बता रहे हैं। दरअसल महिलाएं इस क्रिया के दौरान पांच दिलचस्प बातें सोचती हैं, जिन्हें आपके लिए समझना बहुत ज़रूरी है। दरअसल इन बातों को जानकार आप पानी महिला पार्टनर के लिए सेक्स क्रिया को और ज्यादा आनंददायक बना सकते हैं। 

1. निर्वस्त्र होने में शर्मिंदगी महसूस होगी- ऐसा अधिकतर महिलाएं सोचती हैं कि सेक्स के दौरान उन्हें पार्टनर के सामने निवस्त्र अवस्था में शर्मिंदगी महसूस होगी। क्योंकि उस वक्त वह अपने फिगर को लेकर कुछ ज्यादा ही सचेत हो जाती हैं। उस समय उन्हें जिम की याद आ जाती है ताकि वह वहाँ वर्कआउट करके खुद को सेक्सी लुक दे सके।

2. काश रोशनी कम हो- सेक्स के दौरान दोनों पार्टनर का मूड बनाने के लिए लाइटिंग का अहम रोल होता है। जबकि पुरुष यह चाहते हैं कि सेक्स के दौरान तेज़ रोशनी रहे ताकि वो महिला के शरीर का पूरा मजा ले सके। महिला यह चाहती है कि इस क्रिया के दौरान लाइट डिम हो। वैसे इस दौरान लाइट डिम रहना बेहतर विकल्प है।

3. फोरप्ले देर तक हो- पुरुष सेक्स क्रिया को तुरंत मुकाम तक पहुंचाने के जल्दबाजी में रहते हैं। जबकि महिला सोचती है कि सेक्स से पहले फोरप्ले का पूरी तरह से मजा लिया जाए और ये क्रिया लंबे समय तक चले। कई महिलाओं के लिए सेक्स से ज्यादा फोरप्ले एक मजेदार क्रिया है।

4. नई सेक्स पोजिशन कहां से सीखी- कई मामलों में सेक्स के दौरान पुरुषों द्वारा कुछ नई तकनीक से महिला को ख़ुशी हो सकती है। लेकिन ऐसा करते रहने से, उसके मन में यह शंका पैदा हो सकती है कि आपने यह नई-नई तकनीक कहां से सीखी है।

5. सेक्स क्रिया जल्द ख़त्म हो जाए- सेक्स से पहले महिला के दिमाग में यह सोच रहती है कि वो इस क्रिया को 10 से 12 मिनट में ख़त्म कर दे। क्योंकि एक समय बाद उन्हें इस क्रिया के दौरान दर्द का एहसास होने लगता है।

No comments:

Post a Comment