हर वक्त अपने पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने को बेताब रहती है ये लड़की

आजकल बाप और भाई का अपनी ही बहन और बेटी के साथ रेप करने की घटनाएं बहुत आम हो चुकी हैं। लेकिन पिछले दिनों एक बहुत ही अजीब केस सामने आया है। अमेरिका की रहने वाली एक लड़की खुद अपने पिता के साथ सेक्स संबंध बनाना चाहती है।
अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में रहने वाली 21 साल की निक्की का कहना है कि वो अपने पिता के साथ सेक्स करना चाहती हैं। निक्की ने और मर्दों के साथ सेक्स करने की कोशिश की लेकिन को जो संतुष्टि निक्की को अपने पिता के साथ सेक्स करने से मिली वो किसी और के साथ नहीं मिली। निक्की इससे पहले भी अपने पिता के साथ सेक्स कर चुकी हैं।

निक्की ने बताया, जब मैं 17 साल की थीं एक बार मेरी मां एक हफ्ते के लिए बाहर गई हुई थीं। उस दौरान मैं अपने पिता के साथ घर पर बिलकुल अकेली थीं। एक दिन मेरे पिता बहुत अकेला महसूस कर रहे थे और उस रात उन्होंने मुझसे अपने साथ सोने के लिए रिक्वेस्ट किया। उस रात उन्होंने मुझे बहुत प्यार किया पर सेक्स नहीं किया। लेकिन उसके दूसरे दिन हमने सेक्स भी किया।

निक्की ने आगे कहा, अपने पिता के साथ सेक्स करना मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे खूबसूरत पल था। उसके बाद से मुझे अपनी अपनी मां से जलन होने लगी। अब मैं अपने पिता के साथ दोबारा सेक्स करना चाहती हूं। हालांकि मुझे पता है कि ये गलत हैं। लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा की मैं क्या करूं।

No comments:

Post a Comment