छोटे भाई को मजाक करना पड़ा भारी... भाभी हो गई प्रेगनेंट!

कई बार मजाक काफी भारी पड जाता है। ऎसे ही एक छोटे भाई के मजाक के कारण उसके बडे भाई की पत्नी प्रेगनेंट हो गई। युवक ने सोशल नेटवर्किग साइट पर पर अपनी यह रोचक कहानी बताई है। युवक ने लिखा है कि वह और उसका बडा भाई टोरंटो में रहता है जबकि उसकी भाभी न्यूयॉर्क में रहती है।
इस कारण से उसका बडा भाई और भाभी मिल नहीं पाते हैं। युवक ने पोस्ट में लिखा कि नवंबर में उसके बडे भाई का जन्मदिन था। वह अपना जन्मदिन अपनी पत्नी के साथ मनाना चाहता था इसके लिए उसकी पत्नी न्यूयॉर्क से टोरंटो मिलने आई थी। उसने अपने छोटे भाई से दोस्तों के पास जाने के लिए कहा। 
युवक ने बताया कि दोस्तों के यहां जाने से पहले उसने अपने भाई से मजाक करने का मूड बनाया। उसने बर्थडे वाले दिन सुबह अपने बडे भाई के लिए बर्थडे गिफ्ट छोडा। उसने किचन के एक बोर्ड पर एक कंडोम के साथ मैसेज छोडा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई, मजे करो। लेकिन छोटे भाई ने कंडोम में छेद कर दिया था। उसने सोचा बडा भाई उसके मजाक को समझ जाएगा और कंडोम को फेंक देगा लेकिन ऎसा नहीं हुआ। कुछ समय बाद क्रिसमस पर बडे भाई ने घरवालों को बताया कि वो उसकी पत्नी के साथ शिफ्ट हो रहा है क्योंकि वो प्रेगनेंट है। जब छोटे भाई ने पूछा तो उसने बताया कि उसके बर्थडे के दिन जो कंडोम यूज किया वो फट गया था। तब युवक ने अपने बडे भाई को पूरा सच बताया और दोनों भाई काफी हंसे। 

No comments:

Post a Comment