OMG! बीवी भी किराए पर मिलती है यहाँ पर ....

कभी आपने किराए पर बीवी ली है या कभी किराए पर लेकर अंडरगार्मेंटस पहने हैं। नहीं न, तो अब आपको कहीं और दूर जाने की जरूरत नहीं आपको ये सब एक वेबसाइट के माध्‍यम से किराये पर मिलेगा। यह वेबसाइट www.rent-a-wife-ottawa.com है
।इस वेबसाइट पर हर चीज और हर तरह के लोग किराए पर उपलब्‍ध हैं। जो ऐसी-ऐसी चीजें लोगों को किराए पर देते हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।  इसके लिए यह वेबसाइट अपने ग्राहकों से अच्छी-खासी रकम वसूलती है, बावजूद इसके यह वेबसाइट जापान में काफी लोकप्रिय है। लोग इसकी सर्विस से काफी खुश हैं।

किराए पर बीवी
सिर्फ दोस्‍त ही नहीं यहां तो आपको अपने लिए बीवी भी मिल सकती है। यह अकेली ऐसी साइट है जो किराए पर बीवी भी देती है, वो भी घंटों के हिसाब से।

किराए पर बच्चे
किराए पर दोस्‍त, किराए पर बीवी, किराए पर अंडरवियर, यहां तक तो ठीक है पर अगर आप सोचिए कि आपको किराए पर रेडीमेड बच्‍चे मिल जाएं तब आप क्‍या करेंगे। दरअसल हम आपके साथ कोई मजाक नहीं कर रहे हम सच बता रहे हैं। अगर आपको बच्चों की जरूरत है तो यह वेबसाइट आपको बच्चे भी रेंट पर देती है।

किराए पर मां-बाप
पत्‍नी, बच्‍चे, दोस्‍त आदि के अलावा यह वेबसाइट आपको किराए पर मां-बाप भी देती है।

किराए पर दोस्‍त
अगर आपको दोस्त की जरूरत है लेकिन आपके पास दोस्त नहीं है तो यह वेबसाइट आपको रेंट पर दोस्त देगी। आपकी मांग के मुताबिक यह दोस्त मेल-फीमेल हो सकते हैं।

किराए पर अंडरवियर
किराए पर अं‍डरवियर, थोड़ा सुनने में अजीब जरूर है पर सच भी है। इस साइट के माध्‍यम से आप किराये पर अंडरवियर से लेकर को भी अंडरगारमेन्‍ट ले सकते हैं।

होमवर्क कराने वाले
अगर आपके पास समय नहीं है कि आप अपने बच्चों का होमवर्क पूरा करा सकें तो इस वेबसाइट से आप किराए पर ऐसे लोग ले सकते हैं जो कि आपके बच्‍चों का होमवर्क पूरा करा दें।

No comments:

Post a Comment