फोरप्ले करते समय ज़रूर रखें इन बातों का ख्याल....

सेक्स के दौरान फोरप्ले लोगों को टाइम बर्बाद लगता है लेकिन क्या आपको पता है फोरप्ले आपके सेक्स के दौरान आपकी और आपके पार्टनर के उत्तेजना को बढ़ाता है। आपको बता दें कि सेक्स में ज्यादा मजा के लिए फोरप्ले आपके ओर्गास्म में काफी सहायक हो सकता है। आप अपनी पार्टनर के साथ हो और खासकर पार्टनर अगर महिला हो तो कुछ इस तरीके फोरप्ले करें....
# फोरफ्ले को दौरान पार्टनर को वार्म-अप करने से अर्थ है कि एक दूसरे को पैर, थाई, अंगुठा या बॉडी के अलग-अलग पार्ट पर किस करे। ऐसा करने से बॉडी में हीट पैदा होती है. जिससे आप सेक्स के दौरान ज्यादा पैशनेट फील करेंगे।

# सेक्स में सबसे जरुरी चीज होती है सटिस्फैक्शन, अपने पार्टनर को सैटिस्फाईड करने के लिए जरुरी है कि आप उनसे बात करें कि सेक्स के दौरान उन्हें क्या पसंद है आक क्या नापसंद है। कॉर्नेल यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर बारबरा बरतलिक के मुताबिक आप अपने पार्टनर को इसको लेकर जितना बात करेंगे हो सकता है आप दोनों की सेक्सुअल लाईफ तो अच्छी होगी ही साथ आपका पार्टनर इसके बदले आपको ज्यादा प्यार दे जिससे आपकी सेक्सुअल लाइफ हेल्दी और अच्छा होगा।

# फोरप्ले के दौरान ये नहीं हो कि आप एक ही चीज बार-बार कर रहें हो , हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करे जैसे अपने पार्टनर के बैक पर किस कर लें, कभी आगे उनके बुब्स पर किस कर लें। हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करे ताकि सेक्सुअल लाइफ बोरिंग न हो।

# जी-स्पॉट की फिक्र न करें सेक्स के दौरान जी-स्पॉट को हिट करने की कोशिश में ही न लगे रहें। बस उस समय एक ही बात याद रखें, आप जितना ज्यादा ध्यान अपने पार्टनर की तरफ लगाएंगे, उन्हें उतना ही आनंद प्राप्त होगा।

No comments:

Post a Comment