यह स्टार हिजाब पहनकर बनाती है शारीरिक संबध

पोर्न इंडस्ट्री लगातार दुनिया में अपना पैर पसार रही हैं और न जानें क्यों लड़कियां इस इंडस्ट्री की तरफ खीचीं चली जा रही हैं। इसका नया उदाहरण है पाकिस्तान मूल की इकलौती पोर्न स्टार नादिया अली जो कि अमेरिका के लॉस एंजलिस में रहती हैं और उनको लेकर पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। 
नादिया अली अमेरिका में पोर्न मूवी में काम करती हैं और अपनी इन पॉर्न फिल्मों से पाकिस्तानी कल्चर को प्रमोट करने का दावा करती हैं। उनकी हरकतों से तंग आकर पाकिस्तान में उन पर बैन लगा चुका है। नादिया मुस्लिमों के ट्रेडिशनल ड्रेस हिजाब को पहनकर डांस और पोर्न फिल्में करती हैं जिसकी वजह से पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हिजाब को मुस्लिम महिला के लिए बोझ समझा जाता है। इसीलिए मैं इसे फॉलो करती हूं। मैं हिजाब पहन कर धर्म का प्रचार नहीं करती बल्कि यह पाकिस्तान का कल्चर है।

नादिया अली को अपने काम से कोई शर्म नहीं और कभी भी अपनी पहचान छुपाने की कोशिश नहीं करती। उनका कहना है कि उन्हें तेजी से हिट्स मिल रहे हैं और इस पर पाकिस्तान को गर्व करना चाहिए। नादिया का कहना है कि वह चाहती तो हिजाब के बगैर नाम बदलकर भी मशहूर हो सकती थी लेकिन ऐसा करना सही नहीं होता। मेरे काम के बारे में मेरे रिश्तेदारों को पता है। हालांकि वे पॉर्न फिल्मों को ठीक नहीं मानते।

पॉर्न स्टार बनना कोई आसान काम नहीं होता है। इसके कलाकार भी टेक और रीटेक लेते हैं, बस हमारी मानसिकता को बदलने की जरूरत है। नादिया के पॉर्न स्टार बनने से पाकिस्तान की अवाम बेहद परेशान है। वे इसे बेहद खराब मानते हैं। ऐसे में कई कट्टरपंथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

नादिया अली पहली मुस्लिम महिला पोर्न स्टार है, साथ ही वो पोर्न स्टार बनने से पहले एक डांसर भी रह चुकी हैं। नादिया करीब 2 साल तक डांसर रहीं थी और उससे पहले एस्कॉर्ट सर्विस देती थी और आखिर में वो पोर्न स्टार बन गई। नादिया का मानना है कि पोर्न इंडस्ट्री बहुत ही खूबसूरत इंडस्ट्री है उन्हें इसमें बहुत मजा आता है।

No comments:

Post a Comment