अच्छे शारीरिक संबधो के लिए बेडरूम में रखें ये चीज....

अगर आप भी सप्ताह में कई बार सेक्स करना चाहते हैं तो फिर अपने बेडरूम में एक टीवी लगवा लें। ऐसा सर्वे कहते हैं कि जिन कपल्स के बेडरूम में टीवी है, वो सप्ताह में कई बार सेक्स इंजॉय करते हैं।
ब्रिटने में हुए एक सर्वे में हिस्सा लेने वाले लोगों ने स्वीकारा कि उन्हें लगता है कि बेडरूम में टीवी होने की वजह से सेक्स ज्यादा इंजॉय कर पाते हैं। वहीं सर्वे में हिस्सा लेने वाले आधे से अधिक लोगों ने माना कि टीवी पर अपना पसंदीदा प्रोग्राम देखते हुए सेक्स करने में उन्हें अधिक मजा आता है।  

रिसर्च में 2431 लोगों ने हिस्सा लिया। सर्वे के दौरान उनसे उनके प्रेम सबंधों और सेक्स के दौरान टीवी के प्रयोग के बारे में सवाल पूछा गया। सर्वे में हिस्सा लेने वाले 37 फीसदी लोगों ने माना कि बेडरूम में टीवी रखने की वजह से उनकी सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है। टीवी पर पार्टर के साथ इरॉटिक और पॉर्न फिल्में देखने से सेक्स के लिए रोमांचित होते हैं।

वहीं 29 फीसदी लोगों ने कहा कि पार्टनर टीवी पर कोई बोरिंग प्रोग्राम लगा देते हैं, जिसकी वजह से सेक्स के दौरान उनका ध्यान भटक जाता है और ठीक से इंजॉय भी नहीं कर पाते हैं। सर्वे में हिस्सा लेने वाले 14 फीसदी लोगों ने स्वीकार किया कि बेडरूम में टीवी होने के कारण ही पार्टनर के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ीं।

No comments:

Post a Comment