लड़की जाना चाहती थी हनीमून, नीयत खराब हुई तो किया ये काम

सगाई के बाद ताइवान में हनीमून मनाने के शौक में इस लड़की ने सगे मामा के घर चोरी कर ली। चोरी के लिए उसके मंगेतर ने उस पर दबाव बनाया और वह इस अपराध में उसने दो दोस्तों की मदद मांगी। दरअसल, सगाई के बाद भांजी अपने होने वाले पति के साथ कांकेर में रहने वाले मामा के यहां गई थी, वहां उनका रहन-सहन देखकर एक युवक की नीयत खराब हो गई।
दोनों ने मिलकर पहले 67 हजार रु. की चोरी की, फिर पकड़ में नहीं आने पर दोनों का हौंसला बुलंद हो गया तो फिर दोनों ने फिर करीब 2 लाख की चोरी की, लेकिन इस बार पकड़े गए। कांकेर में हुई वारदात के चार में से दो आरोपी शहर के थे, उनके पास से चोरी का सामान बरामद किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

छत्तीसगढ़ में कांकेर के जौंदाभाठा के रहने वाले सुनील गोस्वामी के घर 16 अगस्त की रात चोरी हो गई। चोरों ने घर में घुसकर पेटी में रखे करीब 1.99 लाख रुपए के जेवरात समेत साढ़े पांच हजार रुपए नगद पार कर दिए थे। गोस्वामी की शिकायत पर कांकेर थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया। इसके बाद से पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस तीन दिन के अंदर जांच कर आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही। 

पुलिस ने पीड़ित के संदेह के आधार पर उनकी 18 साल की भांजी निशा गोस्वामी, मंगेतर आदित्य गोस्वामी 20 वर्ष समेत बिलासपुर के अजय सोनवानी व रीना सेन को पकड़ा। चोरी के सामान को बिलासपुर में रहने वाली निशा के घर छिपाकर रखा गया था। चारों आरोपियों को गिरफ्तार सिविल लाइन थाना में पेश किया गया, इसके बाद उन्हें कांकेर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment