बेडरूम की रोशनी डाल सकती है आपकी रोमांस लाइफ पर बुरा प्रभाव

आपके व्यस्त जीवन और तनाव के अलावा घर का माहौल भी आपकी रोमांस लाइफ को नीरस कर सकता है। अत: घर, खासकर बेडरूम की लाइट, साफ-सुधरा, व्यवस्थित और खुशबू से महकता होना चाहिए ताकि प्यार के उन खास पलों में आपको मूड खराब न हो।
एक शोध के दौरान पता चला है कि बेडरूम की लाइट का संबंध यौन जीवन से होता है.... 

➺ पीली रौशनी- इस लाइट में शरीर का तापमान जल्दी बढता है, जो प्यार की चरम सीमा तक पहुंचने में मदद करता है। कामसूत्र के इतिहास के मुताबिक पीली लो वाली मोमबत्ती की रौशनी में संभोग में यौन सुख बढ जाता है।

➺ हरी रौशनी- इस रौशनी में रोमांस बढता है। इसमें स्त्री-पुरूष दोनों को किसी दूसरी दुनिया का अहसास होता है और मानसिक ठंडक के कारण वे आसानी से चरम सीमा तक पहुंचते हैं।

➺ लाल रंग- लाल रंग की लाइट से सेक्स के प्रति उत्तेजना जल्दी बढ़ती है, इसके पीछे कारण हार्मोन्स में परिर्वतन है, जो इस रंग को देखने के कारण होता है। महिलाएं-पुरूष इस रौशनी में जंगली के समान व्यवहार करने लगते हैं। लाल रोशनी में संभोग से उनके बीच अच्छी केमिस्ट्री बनती है।

➺ नीली रौशनी- इस लाइट में ज्यादा देर तक संभोग करने की प्रेरणा मिलती है। इस रौशनी में आपको न केवल यौन सुख का अलग अनुभव होगा, बल्कि प्रेम का अहसास बढ जायेगा।

No comments:

Post a Comment