नहाते समय बाथरूम में हर लड़की सोचती है ऐसी बातें!

बाथरूम को लेकर सबकी अपनी सोच हो सकती है लेकिन क्या आप जानते हैं हम सभी नहाने के दौरान लगभग एक सी बातें सोचते हैं। आपने कई लोगों को ये कहते सुना होगा कि उन्हें बाथरूम में बहुत सुकून मिलता है।
वो उन्हें कहीं नहीं मिलता।  खासतौर पर लड़कियां नहाने के दौरान ज्यादातर लड़कियों के दिमाग में एक सी ही बातें चलती हैं।नहाते समय ज्यादातर लड़कियों के मन में चलती हैं ये बातें......

 पीरियड्स की डेट :- आज तारीख कौन सी है? कहीं आज मेरे पीरियड्स की डेट तो नहीं? या कितने दिन बाकि है।

बेडौल शरीर की चिंता :-  बिना कपड़ों के मैं कितनी बेडौल दिख रही हूं, मुझे जल्दी से जल्दी एक्सरसाइज करना शुरू कर देना चाहिए।

ब्वॉयफ्रेंड के बारे में :-  क्या मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को फोन करके अभी बुला लूं? जब तक वो आएगा मैं तैयार हो जाउंगी और फिर बहार चलते है।

गाना गाने का शौक :-  अगर मैं चाहूं तो मैं अच्छा गा सकती हूं। मुझे सिर्फ थोड़ी प्रैक्ट‍िस की जरूरत है। ज्यादातर लड़कियों को बाथरूम में गाना गाने का शौक होता है।

बाल शेव :-  मुझे नहाने से पहले ही अपने पैरों के बाल शेव कर लेने चाहिए थे। अब मैं स्कर्ट नहीं पहन पाउंगी।

No comments:

Post a Comment