लड़कियों की ये खास 5 अदाएं जो लड़कों को बना देती हैं दीवाना

लड़कियों की अदाओं पर दिल हार जाने वाले लड़कों को तो आपने जरूर देखा होगा। कर्इ बार साधारण दिखने वाली लड़कियां भी काफी अट्रैक्‍टिव नजर आती हैं और हर कोर्इ बस उन्हें देखता ही रह जाता है। लड़कियों की कुछ खास अदाएं लड़कों को दीवाना बना देती हैं। लड़कियों को अट्रैक्‍टिव बनाने वाली कुछ ऐसी ही बातों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.... 


1. चश्मा



ज्यादातर लड़कियों को चश्मा पहनना पसंद नहीं होता है। ऐसे में वे आर्इ लेंस यूज करती हैं। हालांकि यदि लड़की ने चश्मा पहना है तो समझिए लड़के उस पर जरूर दीवाने हो जाएंगे। एक रिसर्च में भी ये बात सामने आर्इ है कि ब्लैक फ्रेम का चश्मा पहनने वाली लड़कियां काफी अट्रैक्ट करती हैं।

2. शर्ट 


अगर आप अपने मेल पार्टनर की खुशी चाहती हैं तो बस शर्ट पहन लीजिए। शर्ट पहनने वाली लड़कियां, लड़कों को काफी पसंद आती हैं। लड़कों का मानना होता है कि ऐसी लड़कियों में जिम्मेदारी लेने की भावना नजर आती हैं और वे काफी खूबसूरत भी लगती हैं।

3. हार्इ हील


हार्इ हील पर कैमो कैरी किया तो समझिए आपने लड़कों की पसंद में अपने लिए टॉप पोजिशन बना ली है।

4. मेकअप 


मेकअप आपकी खूबसूरती को कर्इ गुना बढ़ा देती है। मेकअप कर घर से निकलेंगी तो हर लड़के की नजर आप पर ठहर जाएगी। ज्यादा नहीं तो हल्का फुल्का मेकअप भी लड़के नोटिस करते हैं।

5. आवाज


लड़कियों की दिलकश आवाज को लड़के खूब पसंद करते हैं। आप अपनी आवाज से भी लड़कों को अपना दीवाना बना सकती हैं।

No comments:

Post a Comment