मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

रांची : कहते है मामी और भांजे का रिश्ता बहुत ही पाक रिश्ता होता है लेकिन, जब दो जवान जिस्म पर हवस का चाबुक चला तो फिर इस संवेदनशील रिश्ते से अवैध संबंध की गंध आने लगी। पति की गैरमौजूदगी में मामी अपने भांजे के साथ रंगरलिया मानाने लगी। यह शर्मनाक मामला रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक रांची के गोरखनाथ लेन अपर बाजार के रहने वाले मनोज (परिवर्तित नाम) के जीजा की मौत हो गई थी। जीजा की मौत के बाद भांजे की देखरेख अच्छे से हो सके इसलिए मनोज उसे अपने पास लेकर आ गया। भांजा रोहित (परिवर्तित नाम) अपने मामा के पलाई वुड्स के व्यवसाय में काम करने लगा था इसी दौरान रोहित और मनोज के छोटे भाई की बीवी के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। एक तरफ रोहित जवानी की दहलीज पर था तो दूसरी तरफ उसकी मामी भी पति-पत्नी के रिश्ते को ताक पे रखकर भांजे के साथ अपनी तड़प मिटाने को बेताब थी।

इश्क में पागल हुई मामी मौका मिलते ही अपने भांजे से मिलने लगी और दोनों के बीच वो सब होने लगा जो बंद कमरे पति-पत्नी के बीच होता है। दोनों को लग रहा था कि दुनिया से नज़रे बचाकर जिस नापाक रिश्ते को वो जन्म दे रहे है उसका किसी को पता नही चलेगा लेकिन एक दिन उनके इस रिश्ते का घिनोना सच भी सामने आ गया। मामा मनोज के छोटे भाई ने अपनी पत्नी को भांजे रोहित के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ लिया। लेकिन समाज में बदनामी न हो इस डर से इस बात को घर के घर में ही रहने दिया।

इसके बाद भी मामी और भांजे की करतूत नही रुकी और इसी बात का फायदा उठाते हुए एक दिन मामी और भांजा घर से 65 लाख रुपए लेकर फरार हो गये। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि शिकायत में दोनों के फरार होने का जिक्र नही है लेकिन पुलिस ने दोनों के मोबाइल पर फ़ोन लगाकर संपर्क करना चाहा तो नंबर बंद है। इस वजह से मनोज और पुलिस को आशंका है कि दोनों फरार हो गए।

No comments:

Post a Comment