आपकी पहली मुलाकात को खास बना देगे ये टिप्स

नए रिश्ते की शुरूआत में डेटिंग का एक अलग ही मजा होता है। डेटिंग ही एक ऐसा माध्यम होता है जिसके जरिए आपको सामने वाले को अच्छे से जानने का मौका मिलता है। वैसे तो पहली बार डेट पर जाने का अहसास ही अलग होता है। जब हम सामने वाले से पहली बार मिलेंगे तो ऐसे मिलें की पहली बार ही उसके दिलों दिमाग में अपनी छाप छोड़ जाएं। इन टिप्स से आप अपनी पहली मुलाकात को खास बना सकते हैं....


➩ लड़कियों को इस बात का ख्याल जरूर रखना चाहिए कि खूबसूरत दिखने के लिए वो ज्यादा मेकअप ना करें। आपकी प्राकृतिक सुंदरता से ही सामने वाला इम्प्रेस हो सकता है।

➩ बहुत से लोग अपने डेट पर भी मोबाइल का इस्तेमाल करते हैं। जो कि मोबाइल पर ध्यान देने का सही वक्त नहीं होता है। इसके बजाए अच्छा यह होगा की आप अपने साथी को अपनी मौजूदगी से स्पेशल महसूस कराएं।

➩ कई बार ऐसा होता है की हमें सामने वाले से मिलकर, उससे बातें करके अच्छा नहीं लगता है। ऐसा होने पर भी आपको सामने वाले को यह महसूस नहीं होने देना चाहिए कि उससे मिलकर आपको खुशी नहीं हुई।

➩ आप पहली डेट पर हैं तो सामने वाले को भी आपके बारे में जानने का मौका दें। ऐसा बिल्कूल भी ना हो कि केवल आप ही सवाल पूछती रहें। ऐसा करने से सामने वाला आप में दोबारा दिलचस्पी नहीं लेगा।

➩ जब आप पहली बार किसी से मिलने जा रही हैं तो किसी अच्छी जगह का ही चुनाव करें। आप चाहें तो किसी शॉपिंग मॉल या फिर किसी आइसक्रीम पार्लर में जा सकती हैं।

➩ इसके साथ ही आपको अपनी पहली डेट में अपने व्यवहार में विनम्रता रखनी चाहिए। क्योंकि नम्र वाणी से किसी का भी दिल जीता जा सकता है। इसके अलावा डेट पर निजी सवाल करने से भी बचे

No comments:

Post a Comment