अगर आप भी लड़कियों के बारे में ये गलतफहमियां रखते हों तो संभल जाना!

प्यार आपको तब करना चाहिए जब आप तैयार हों, न कि जब आप अकेले हों।  प्रेम कभी भी हो सकता है। ये ज़ज़्बातों का एक खेल है अधिकतर बार लड़के लड़कियों के बारे कई गलतफहमियां पाल लेते हैं। अगर आप भी लड़कियों के बारे में गलतफहमियां रखते  तो संभल जाना क्योंकि.....
.

लड़के सिर्फ टाइम पास हैं :- लड़के सोचते है कि कई लडकियां मानती है की लड़के सिर्फ टाइम पास होते है लेकिन एक शोध के अनुसार भारतीय लडकियां यह कभी स्वीकार नही करती की लड़के सिर्फ टाइम पास है।

लड़कियां कभी पहल नहीं करती :-  लडकिया हमेशा पहल करती है। और अगर आपको इस पर शक है तो आपको बता दे की भारतीय महिलाओं जितनी किसी देश में लड़कियां पहल कर ही नही सकती।

रात में बाहर निकलने पर इसे डर लगता है :- लडकियां किसी भी चीज से डरने से उनका दिल नही मानता और वो किसी भी कठिनाई का सामना कर सकती है।

तारीफ सुनने का शौक है :- लड़कियां तारीफ सुनकर कुछ ज्यादा ही खुश हो जाती है लेकिन वो केवल कुछ समय के लिए ही काफी होता है।

लड़कियां पैसे के पीछे भागती हैं :- लडकियां अपने प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर सकती है। ठीक उसी तरह से अगर आपको यह लगता है की लड़कियां प्यार के लिए नही बल्कि पैसों के पीछे भागती है तो आप बहुत गलत हो। क्यूंकि वह किसी भी प्रकार का जॉब जो उनका दिल मानता है उसे अपनाने के लिए तैयार रहती है। साथ ही बचत भी बखूबी करती है।

No comments:

Post a Comment