ज़्यादा सेक्सी होना इस एक्ट्रेस के लिए पड़ा भारी, सरकार ने किया बैन!

एक्ट्रेस डेनी नॉन को एक साल तक नई फिल्में बनाने पर रोक लगा दिया गया वो इसलिए लगाया गया है। की डेनी नॉन संस्कृति और आर्ट मिनिस्ट्री के मुताबिक आचार संहिता का उल्लंघन कर रही हैं। बाकी इनका कहना है की बाकी एक्ट्रेसेज की तुलना में वह ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं जिसके चलते उन्हें बैन किया जाए।





डेनी नॉन ने कहा की मै जानती हूं कि जैसे कपड़े पहनना चाहूं पहन सकती हूं। यह मेरा अधिकार है उन्होंने एक कंबोडियाई अखबार को बताया- जब संस्कृति मंत्रालय के लोगों ने मुझे पहली बार बुलाया तो उन्होंने मुझे बेटी की तरह समझाया नॉन ने कहा मैं फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते वक्त अब यह कोशिश करूंगी कि मैं ज्यादा सेक्सी नहीं दिखूं जो कि मैं प्राकृतिक तौर पर हूं।


नॉन ने बताया की मिनिस्ट्री ने आचार संहिता का लक्ष्य कला और संस्कृति का संरक्षण और रखरखाव करना और देश की परंपरा को बचाना है। बहरहाल सरकार द्वारा उठाए गए इस कदम के चलते नॉन अब अगले 1 साल तक कैमरे के सामने नहीं आ सकेंगी। सरकार द्वारा उठाया गया यह कदम देश भर की महिलाओं की आजादी पर भी प्रश्न चिह्न लगाता है। डिसिप्लिनरी काउंसिल के प्रमुख कामरोउन वंथा ने कहा की यह सजा  मिनिस्ट्री के साथ मई मे लिखित वादे को पूरा करने में असफल रही हैं। इसलिए ये सजा दी गई है।


देश की सरकार के मुताबिक मिस नॉन जरूरत से ज्यादा सेक्सी हैं। जिसके चलते उन्हें बैन किया गया है। नॉन ने कहा- कंबोडिया में कई सारी सेक्सी आर्टिस्ट हैं। कुछ तो शूटिंग के वक्त मुझसे भी ज्यादा सेक्सी पोज देती हैं, किसिंग सीन्स करती हैं और इरोटिक सीन्स भी। तो उन सब के लिए क्या कहा जायेगा मेरा भी ये सवाल है डिसिप्लिनरी काउंसिल के प्रमुख कामरोउन वंथा जी से। 

No comments:

Post a Comment