पहली बार कपड़े उतारने पर महिलाओं के दिमाग में आते हैं ऐसे ख्यालात!

जब दो जिस्म एक-दूसरे के करीब आते हैं तो दोनों के मन में एक अजब सी कशमकश रहती है। मर्द के मन में तो खुद को नग्न करने में शर्म नहीं आती लेकिन महिलाओं के मन में हजारों सवाल घूमते हैं।
महिलाएं कोशिश करती हैं कि जब वो कपड़े उतारें तो कमरे में लाइट बंद हो। ताकि उनके शरीर की कमियां देखकर उनके साथी का मूड टर्नऑफ न हो जाए। 

छोटे स्तन- हर लड़की अपने शरीर के इस अंग के लिए खास चिंतित रहती है। हर महिला को पता है महिलाओं का यह अंग मर्दों को खासा भाता है ऐसे में अगर वो उनके नग्न होने पर या जानेंगे कि उनके यह अंग उनकी कल्पनाओं के मुकाबले छोटा है तो उन्हें कैसा लगेगा और खुद को भी शर्म आएगी।

शरीर पर बाल- हर लड़की  के लिए हर बार हेयरलेस होना नामुमकिन है। ऐसे में महिलाओं के मन में यह डर हमेशा सताता है कि वो अगर उनके शरीर में बाल देखेंगे तो क्या सोचेंगे। अगर आपके मन में भी यही ख्याल आता है और अगर  आप अपने साथी के साथ पहली बार एक हसीन शाम की गवाह बनने जा रही हैं तो ऐसे में बालों को अलविदा कह दें।

ज्यादा भारी या ज्यादा कमजोर होना- किसी भी चीज की अति बुरी ही होती है। अगर आप हद से ज्यादा मोटी हैं तो भी महिलाओं को अपने साथी के सामने अनड्रेस होने में शर्म आती है और अगर ज्यादा पतली हैं तो भी वो पहली बार अपने साथी के करीब जाने में झिझकती हैं।

स्ट्रैच मार्क - स्ट्रैच मार्क किसी भी महिला को उनकी खूबसूरती में दाग ही लगता है। जिस अंग में ये मार्क्स होते हैं उन्हें प्रदर्शित करने में हर महिला हिचकिचाती है। स्ट्रैच मार्क्स के कई कारण हो सकते हैं वजन बढ़ना या वजन घटना, हेरेडेटिरी फैक्टर आदि। शारीरिक बदलाव आपको स्ट्रैच मार्क्स देता है।

No comments:

Post a Comment