ये 6 हरकतेें खोल देती हैं पार्टनर की वर्जिनिटी की पोल!

माना जाता है कि पुरुष कम उम्र में अपनी वर्जिनिटी को खो देते हैं। लेकिन सभी के लिए कहना गलत होगा। अगर आप भी जानना चाहती है कि क्या आपका पार्टनर वर्जिन है या नहीं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है।
आज हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे आसान उपाय जिनसे आप पता लगा सकेंगे कि आपका पार्टनर अभी तक वर्जिन है या नहीं….

लक्षण 1
अगर वह बहुत शर्मीले हैं, और आपके गलती से छूने से वह अपना हाथ हटा लेते हैं, तो ऐसे में इसका मतलब यह है कि उन्होंने कभी किसी लड़की के साथ ऐसा समय नहीं गुजारा है, आप पहली ऐसी लड़की हैं, जिनके साथ वह अपने प्यार का इजहार कर रहें हैं।

लक्षण 2
अगर वह किसी भी महिला से दूरी बनाने की कोशिश करता है और महिला के छूने से अगर उसका चेहरा लाल हो जाता है, तो इस बात को जान लें कि वह अब तक वर्जिन है।

लक्षण 3
अगर आप दोनों किसी डेट में गए हुए हैं, डेट के दौरान अगर वह डरा हुआ लगे, या फिर काफी नर्वस लगें, वह आपको छूने से ही कांप उठे या उन्हें हार्ट अटैक जैसी फीलिंग हो तो समझ लीजिए कि वह वर्जिन हैं।

लक्षण 4
अगर आप दोनों अंतरंग संबंध बनाना चाहते हैं, तो ऐसे में अगर वह कांपने लग जाएं या नर्वस दिखाई दें, तो समझ लें कि वह पहली बार यह सब कर रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ वर्जिन पुरुष ऐसे होते हैं, जो कि महिला के छूने से आंखों में आंसू तक लेकर आ जाते हैं।

लक्षण 5
आप अपने बेडरूम में ही इन बातों का पता लगा सकती हैं, कि वह अनुभवी है, या फिर सचमुच उसे कुछ भी नहीं आता है। दरअसल अनुभवी इंसान पूरे दक्षता और आत्मविश्वास के साथ अपने काम करने में लग जाता है, लेकिन जब बात उस इंसान की होती है, जिसे कोई अनुभव नहीं होता है, तो वह आसानी से चीजों की शुरुआत नहीं कर पाता है, वह शुरुआत में काफी नर्वस होता है।

लक्षण 6
जब वह आपको पहली बार बिस्तर तक लेकर जाएंगे तो ऐसे में वह आपको उनके देखने के अंदाज से ही यह पता लग जाएगा कि वह वर्जिन हैं या नहीं।

No comments:

Post a Comment